Ads

शाओमी का शानदार ऑफर,आज ही घर ले जाये ₹4 में शानदार स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी,जाने कैसे मिलेगा लाभ

शाओमी मी की फोर्थ एनिवर्सरी सेल के अवसर पर मी अपने सभी यूजरों के लिए एक से एक शानदार ऑफर पेश कर रहा हैं मी इस अवसर पर अपने कई स्मार्टफोनों पर भारी छूट प्रदान कर रहा है जिनमें से शाओमी के कई स्मार्टफोन फोर्थ एनिवर्सरी के मौके पर मात्र ₹4 में मिल रहे हैं याद रहे शाओमी का यह महोत्सव कार्यक्रम 10 जुलाई से लेकर 12 जुलाई के बीच ही है।
स्मार्टफोनों पर ऑफर
शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो जिसकी कीमत 14999 रूपय है उसे शाओमी इस एनिवर्सरी के मौके पर अपने सभी यूजरों को मात्र ₹4 में उपलब्ध करा रहा है
16 मेगापिक्सल वाला रेडमी वाई 2 स्मार्टफोन पर शाओमी लगभग 8995 रुपए की छूट प्रदान कर रहा है शाओमी रेडमी वाई 2 स्मार्टफोन की कीमत ₹8999 है जिसे छूट के बाद मात्र ₹4 में उपलब्ध कराया जा रहा है।
रेडमी नोट 5 प्लस एमआई वीआर प्ले टू को शाओमी मात्र ₹9999 में उपलब्ध करा रहा है वैसे शाओमी के इन दोनों प्रोडक्टों की कीमत 11298 रूपय है।
रेडमी वाई वन स्मार्टफोन को शाओमी मी ब्लूटूथ के साथ ₹8999 में उपलब्ध करा रहा है वैसे ब्लूटूथ के साथ रेडमी वाई वन स्मार्टफोन की कीमत 9898 रूपए है।
शाओमी के अन्य उत्पादों पर ऑफर
शाओमी स्मार्टफोन उसे अलग अपने अन्य उत्पादों पर भी शानदार ऑफर पेश कर रहा है शाओमी मी बॉडी कंपोजीशन स्केल को मात्र ₹4 में उपलब्ध करा रहा है वैसे इस उत्पाद की कीमत 1999 रुपए है।
इस शानदार ऑफर में मी बैंड 2 को शाओमी मात्र ₹4 में उपलब्ध कराएगा जिसकी सही कीमत 1799 रूपए है लेकिन ऑफर के चलते शाओमी इस प्रोडक्ट को मात्र ₹4 में पेश कर रहा है।
शाओमी मी पावर बैंक 2 आई और उसके साथ मी रोलरवेेेल पेन को मात्र ₹899 में उपलब्ध करा रहा है जिसकी सही कीमत 1070 रूपए है शाओमी वैसे अपने इन उत्पादों के साथ और भी बहुत अन्य उत्पादों पर भी शानदार छूट प्रदान कर रहा है।
मी स्मार्ट टीवी ऑफर
मी एलईडी स्मार्ट टीवी 455 को शाओमी जिस स्मार्ट टीवी की एक्चुअल कीमत 44999 रुपए है उस स्मार्ट टीवी को फोर्थ एनिवर्सरी के मौके पर मात्र 4 रुपए में उपलब्ध करा रहा है।
शाओमी एलईडी स्मार्ट टीवी इंडिया अल्टीमेट स्मार्ट टीवी जिसे शॉप में अपनी फोर्थ एनिवर्सरी सेल के मौके पर अपने सभी यूजरो को 13999 रूपए में दे रहा है।
आप किस प्रकार मी के प्रोडक्ट्स को खरीदे
मी सभी ऑफर प्रोडक्ट को खरीदने के लिये आपको सबसे पहले मी की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा जहाँ आपको सारे ऑफर प्रोडक्ट की जानकारी मिल जायेगी प्रोडक्ट को सेल करने के लिये आपको मी साइट पर अपना एकाउंट बनाना होगा आप अपना मोबाइल नंबर डाले और ओटीपी के लिये क्लिक करें अपना ओटीपी डाले और सेल का इंतजार करे।
शाओमी  के भारत मे संचालन के दिलचस्प तथ्य
शाओमी  शरुआत में अपने सभी प्रोडक्ट भारत में ऑनलाइन के माध्यम से पहुचाता था लेकिन भारत की आबादी को देखते हुए शाओमी  ने अपने प्रोडक्ट का निर्माण भारत में करना आरम्भ कर दिया शाओमी  का अभी तक सबसे दिलचस्प भारत में शाओमी  रेडमी नॉट 5 और शाओमी  रेडमी नॉट 5 प्रो स्मार्टफोन को भारत में सबसे दिलचस्प रहा है जिसे भारत के लोगो ने सबसे ज्यादा खरीदा है।
अच्छी खबर के लिये फॉलो करें यदि आप शाओमी  फैन है तो फॉलो करें लाइक करें और किसी भी जानकारी के लिये कमैंट्स करे।
शाओमी का शानदार ऑफर,आज ही घर ले जाये ₹4 में शानदार स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी,जाने कैसे मिलेगा लाभ शाओमी का शानदार ऑफर,आज ही घर ले जाये ₹4 में शानदार स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी,जाने कैसे मिलेगा लाभ Reviewed by ONLINE Tagline on 03:11:00 Rating: 5

No comments:

Comment Kare!

Mujhe Accha Lagega Aap Jab Hindimeinfo Per Comment Karenge Comment Kartey Time In Batoon Ka Dhyan The

1. Post Se Related Comment Kre! Agar Koi Aur Sawal Hai Toh sawal Jwab Fourm main Kre!
2. Galat Sabdo Ka Priyog Se Comment Na Kre!
3. Ek Baar comment Karne Ke Baad hi jab Toh Hum comment Ka jwab Na de Baar Baar comment Na Kre!
4. Aur Ek Hi Comment Bar Bar Na Kre!

HindiMeInfo. Powered by Blogger.